Breaking News

महिला ने लगाया पार्षद पर अभद्रता करने का आरोप

कानपुर 31 जुलाई 2019. दबौली वेस्ट निवासी रीता यादव ने अपने क्षेत्र के पार्षद जे.पी पाल पर अभद्रता एवं गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पार्षद पर कार्यवाही न होने से पीड़ित रीता यादव और उनके पति धर्मेन्द्र यादव ने आज एसपी साउथ से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग की। 



रीता यादव का कहना है कि क्षेत्र की महिला सोनी उर्फ शमा ने बिल्हौर निवासी राहुल कटियार से प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों में आपसी विवाद के कारण दोनों अलग रहने लगे। उसी विवाद के चलते सोनी मेरे पति से मदद मांगने आयी। जिसमें मेरे पति ने उसकी मदद भी की। पर कल सुबह मार्निंग वाक पर जाते समय मेरे पति धर्मेन्द्र यादव को रोककर गाली गलौज करने लगी। मैंने इस बात का विरोध किया तो उसने क्षेत्र के पार्षद जेपी पाल को बुला लिया। उन्होंने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के सामने ही वार्ड 72 के पार्षद जेपी पाल उन पर लोहे की राड लेकर मारने को दौडे़ और गाली गलौज शुरू कर दी। घटना के वक्त पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही। 


पीड़ित महिला रीता यादव का कहना है कि क्षेत्र के पार्षद जेपी पाल हमसे रंजिश मानते हैं। इसलिये उक्त महिला का सहारा लेकर अपनी रंजिश निकाल रहे हैं। और अपने गुर्गो के माध्यम से जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अगर मेरी या मेरे पति की हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार पार्षद जे.पी पाल व उनके परिवार के लोग होगे। इस सम्बंध में हमने पार्षद जे.पी पाल से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका फोन नहीं उठा।


कोई टिप्पणी नहीं