Breaking News

दिल्ली में नौकरी का ऑफर देकर किया गैंगरेप

नई दिल्‍ली 08 मई 2019 (महेश प्रताप सिंह). देश की राजधानी से बलात्कार का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला को रोजगार देने के बहाने तीन लोगों ने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़ित को उनके किराए के घर पर बुलाकर उसका बलात्कार किया। इससे पहले आरोपी ने पीड़िता को घर में मेड की नौकरी की पेशकश की थी।



इसके बाद जब पीड़िता घर में दाखिल हुई, तो दो आरोपी पहले से ही वहां मौजूद थे। इस बीच उन्होंने पीड़ित को ड्रिंक ऑफर किया। पीड़ित के हां, कहने पर उसके ड्रिंक में कुछ मिला कर उसे पिलाया गया। ड्रिंक पीने के बाद पीड़ित ने होश खो दिए। कथित तौर पर बलात्कार के बाद पीड़ित को मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया गया जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को घटना की सूचना दी। तीनों आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


डीसीपी जसमीत सिंह बताया, 'पीड़िता हमें आरोपी का पता नहीं बता पाई थी हालांकि, उसे सिर्फ बिल्डिंग का ही पता याद था। पुलिस ने एक टीम बनाकर बिल्डिंग की पहचान करनी शुरू की और चार-पांच घरों की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।'


बलात्कार के ही एक अन्य मामले में एक महिला को जॉब देने का लालच देकर एक व्यक्ति ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। ये घटना गुरुग्राम के मानेसर इलाके में घटित हुई। आरोपी ने महिला को गुरुग्राम में जॉब दिलवाने का वादा किया जिसके बाद उसने मौके का फायदा उठाते हुए इस घटना को अंजाम दिया। मामले में सामने आया है कि आरोपी की पीड़िता से मुलाकात 2014 के दौरान हुई थी और पीड़िता आपनी बहन के लिए जॉब की तलाश कर रही थी। तभी उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई और आरोपी ने जॉब का लालच देकर महिला के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।



कोई टिप्पणी नहीं