Breaking News

48 घण्टे में दूसरी हत्या से दहला कल्‍यानपुर

कानपुर 02 मई 2019 (सूरज वर्मा). कानपुर के कल्‍यानपुर इलाके में 48 घंटे के अन्‍दर हत्या की दूसरी घटना होने से लोगों में दहशत व्‍याप्‍त है। नागेश्वर अपार्टमेंट में युवती की हत्या के 48 घंटे भी नहीं बीते थे कि हत्या की दूसरी वारदात हो जाने से कल्‍यानपुर थाने के पुलिसवालों में भी खलबली मची हुई है। सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि अवैध प्रेम सम्बन्धों के चलते युवक की हत्या की गई है, पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिये उठाया है जल्द की घटना का खुलासा किया जायेगा।



जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शक के आधार पर 3 लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों ने युवक को मौत के घाट उतारने के बाद घर में बने सीवर टैंक में शव दफना दिया था। परिजनों को शक होने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी के घर का ताला तोड़कर जब छानबीन की तो पुलिस को घर में बने सीवर टैंक से तेज़ गन्ध आई। इस पर पुलिस ने सीवर टैंक का ढक्‍कन खोल कर देखा तो वहां शव पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

 
सूत्रों के अनुसार कल्‍यानपुर निवासी गुलशन रंगाई पुताई का काम करता था। उसके पड़ोस में ही रहने वाली विवाहिता सोनी से काफी समय से प्रेम सम्बन्ध थे। जिसके चलते सोनी का पति विश्वनाथ गुलशन से रंजिश मानता था। बीते दो दिन पूर्व विश्वनाथ ने फोनकर मृतक को अपने घर बुलाया और जमकर शराब पिलाई, गुलशन के नशे में धुत्‍त हो जाने पर विश्‍वनाथ ने गुलशन को रॉड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद विश्‍वनाथ ने उसकी लाश घर के सीवर टैंक में दफना दी। 


गुलशन के परिजनों की सूचना पर पुलिस और डॉग स्वायड ने मौके पर पहुँचकर आरोपी के घर में जाँच पड़ताल की, शक होने पर सीवर टैंक की मिट्टी हटा कर जब टैंक का टककन खोला गया तो वहां गुलशन का शव पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीन आरो‍प‍ियों को गिरफ्तार कर लिया है। सी.ओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि अवैध प्रेम सम्बन्धों के चलते युवक की हत्या की गई है पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिये उठाया है जल्द की घटना का खुलासा किया जायेगा 




कोई टिप्पणी नहीं