Breaking News

पत्नी की तलाश में बच्चे को लेकर दर दर भटक रहा है युवक

कानपुर 08 अप्रैल 2019 (महेश प्रताप सिंह). सरकार कहती है पुलिस जनता की मित्र है और जनता कहती है पुलिस सुनवाई नहीं करती है। ताजा मामला हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र का है, यहां दानाखोरी में रहने वाला युवक दीपू कश्यप पिछले एक हफ्ते से दर दर की ठोकरें खा रहा है। उसका कहना है कि मकान मालिक और एक अन्य व्यक्ति शंकर लाल ने उसकी पत्नी को कहीं गायब कर दिया है और थाना पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है।



जानकारी के अनुसार पीड़ित दीपू की शादी लगभग 5 साल पहले पूनम से हुई थी। दोनों के एक तीन साल का बच्चा भी है। दोनों दानाखोरी के एक मकान में किराये पर रहते थे और मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर कर रहे थे। दीपू का आरोप है कि एक अन्य किरायेदार शंकर लाल की गंदी नजर उसकी पत्‍नी पूनम पर थी। शंकर से कई बार इस बात को लेकर झगड़ा भी हो चुका था। आये दिन की छेड़छाड़ से तंग आकर दीपू ने मकान बदलने का मन बनाया और जैसे ही उसने दूसरी जगह कमरा लिया शंकर विचलित हो गया और शंकर ने दीपू की पत्नी को मकान मालिक की मदद से कहीं गायब कर दिया।


दीपू को शक है कि उक्‍त आरोपी शंकर ने उसकी पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर कहीं गायब कर दिया है। प्रकरण की शिकायत दीपू ने हरबंस मोहाल थाने में की पर थानाध्यक्ष ने उसे थाने से भगा दिया। अब अपने बच्चे को गोद में लिये दीपू दर-दर की ठोकरें खा रहा है और कह रहा है कि यदि उसे इंसाफ नही मिला तो इसी हरबंस मोहाल थाने में अपने तीन साल के बच्चे के साथ आत्म दाह कर लूंगा।




कोई टिप्पणी नहीं