Breaking News

कल्‍यानपुर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्‍प

कानपुर 30 अप्रैल 2019 (सूरज वर्मा). कल्यानपुर थाना क्षेत्र में आज उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब नागेश्वर विला अपार्टमेंट में रहने वाली नमरा खान का शव उन्हीं के बेड रूम में मिला। सूचना पा कर मौक़े पर पहुँची थाना पुलिस ने फ़ोरेंसिक टीम को बुला कर जाँच शुरू कर दी है। वहीं मृतका का पति मोहम्‍मद सहवान घर से 40 किलोमीटर की दूरी पर बिल्हौर थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिला, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है ।


बताते चलें कि आरोपी मोहम्‍मद सहवान Global Career एकेडमी में आईआईटी एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मैथ्स पढ़ाता है । पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक की टीम घटना की जाँच में जुट गयी है। पत्नी की हत्या में शक की सुई पति के ऊपर घूम रही है। जानकारी के अनुसार कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर चौकी अंतर्गत बने नागेश्वर अपार्टमेंट में सहवान अपनी पत्नी नमरा खान के साथ अकेले रहते थे। आज नमरा खान का शव उन्हीं के बेड रूम में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौक़े पर पहुँची और जाँच में जुट गयी।



नमरा खान के घर में काम करने वाली राधा ने बताया की पति पत्नी घर में अकेले रहते थे। आज जब वो घर आयी काम करने के लिए तो गेट खुला हुआ था और चाभी बाहर लगी हुई थी। बेल बजायी तो कोई बाहर नहीं निकला तो हम चाभी निकाल कर नीचे गार्ड को देने के लिए नीचे गये तब तक सब लोग आ रहे थे अंदर जाकर देखा तो शव पड़ा हुआ था। मौक़े पर पहुँचे सी.ओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया की मृतका मोहम्‍मद सहवान की दूसरी पत्नी थी और वे घर में अकेले रहते थे, दोनों में अक्सर मारपीट हुआ करती थी।



विदित हो कि कि मृतका का पति सहवान अपने घर से 40 किलोमीटर दूर अपनी कार के अंदर बेहोशी की हालत में मिला है, उसको हिरासत में ले कर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला के सर पर प्रेशर कुकर से हमला किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गयी। सूत्रों की माने तो बीते दिनों मोहम्‍म्‍द सहवान ने अपनी पहली बीबी समराना अख्‍तर को तलाक दे कर मृतका से निकाह कर लिया था। पहले भी इस मामले को लेकर काकादेव थाने में बवाल हो चुका है। पहली बीबी के साथ गुजारा भत्‍ते को लेकर मुकदमा विचाराधीन है। खबर लिखे जाने तक पुलिस पति के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि उससे पूछताछ कर इस हत्‍या की गुत्‍थी को सुलझाया जा सके। 

कोई टिप्पणी नहीं