Breaking News

अमित शाह ने नामांकन भरने से पहले किया रोड शो, गांधीनगर से भरेंगे पर्चा

गांधीनगर 30 मार्च 2019. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह शनिवार को गुजरात के गांधीनगर से पर्चा भरने के लिए निकले, इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद में रोड शो किया जिसमें भारी तादाद में समर्थक उनके साथ थे। शाह के पर्चा दाखिल किए जाने से पहले अहमदाबाद में विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी सहित बीजेपी के कई नेता शामिल हुए।

अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नांमाकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं। जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था। आज देश को सुरक्षा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की सरकार दे सकती है। उन्होंने कहा कि मैं आडवाणी जी की विरासत को पूरी विनम्रता से संभालूंगा।' उन्‍होंने गुजरात की जनता से सभी 26 लोकसभा सीट 'पीएम मोदी की झोली' में डाल देने का आग्रह किया।



केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी का उत्तराधिकार संभालने जा रहे हैं। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में उनके नेतृत्‍व में भारत बड़ी वैश्विक ताकत के रूप में उभरा है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष की तारीफ की और कहा कि वे लगातार काम करते हैं। उन्‍होंने 2019 के चुनाव में एनडीए को 2014 से भी अधिक सीटें मिलने का भरोसा जताया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारे बीच में कुछ मतभेद थे, लेकिन हमने उन्‍हें दूर कर लिया है। मैं यहां अमित भाई को समर्थन देने आया हूं। बीजेपी और हमारी विचारधारा एक है। हम इसे ही लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं