Breaking News

पति की हत्या कर सिर नाले में फेंका

नई दिल्‍ली 27 मार्च 2019 (पप्‍पू यादव). दिल्‍ली के स्वरूप नगर इलाके में एक मकान में मिले शव के टुकड़ों का मामला सुलझ गया है। आरोपी मृतक की 38 साल की पत्नी सुनीता निकली। सुनीता अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आ गई थी और रिश्ता खत्म करना चाहती थी, इसलिए उसने अपने पति की हत्या कर शव के टुकड़े किए और दफन कर दिया। 


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सुनीत ने अपने पति की हत्या की इस वारदात को वैलंटाइन्स डे के दिन अंजाम दिया था, जिसके बारे में पिछले सप्ताह पता चला। सुनीता जिस मकान में अपने पति राजेश के साथ बतौर किराएदार रहती थी, उसके मालिक ने मिट्टी खुदी देखी। सवाल पूछे जाने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद मकान मालिक ने मिट्टी को और खुदवाया तो अंदर से इंसान की उंगली मिली। उसके होश फाख्ता हो गए। पुलिस को खबर की गई, वहां खुदाई में शरीर के टुकड़े मिले लेकिन सिर गायब मिला।

आरोपी महिला सुनीता और राजेश की शादी साल 2006 में हुयी थी। उस वक्त राजेश 50 साल के थे और सुनीता 25 साल की। शादी के अगले साल कपल का एक बेटा हुआ। दोनों के रिश्तों में तब खटास आना शुरू हो गई जब वे करीब एक साल पहले वो नए घर में शिफ्ट हुए। पति राजेश को सुनीता पर शक होने लगा। राजेश को शक था कि पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ सुनीता के अवैध सम्‍बन्‍ध हैं।  

पुलिस के मुताबिक, वारदात के दिन सुनीता ने अपने बेटे को उसके दोस्त के घर भेज दिया था और लेट लौटने को कहा था। इसके बाद उसने अपने पति राजेश को नशीला ड्रिंक दिया और जैसे ही उसने होश खोए, उसका गला दबा दिया। इसके बाद उसने तब तक चाकू घोंपे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई और फिर सुनीता ने राजेश के शव के टुकड़े किए। इसके बाद अपने कमरे के बाहर खाली जगह को खोदा और टुकड़ों को उसमें गाड़ दिया। राजेश के सिर को एक प्लास्टिक बैग में पैक कर वह घर से एक किलोमीटर दूर भलस्वा डेरी के नाले में फेंक आई। राजेश के पैरों को उसने दूसरे बैग में पैक किया और कहीं और फेंका। घर लौटकर उसने घर की सफाई की और खुदे फ्लोर पर बजड़ी और मिट्टी डालकर उसे ढक दिया।

पति की इस नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम देने के दो दिन बाद सुनीता ने राजेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। कुछ दिनों तक पड़ोस में राजेश के अचानक गायब हो जाने की चर्चा रही लेकिन थोड़ा समय गुजरने के बाद सब शांत हो गया। इसी दौरान पुलिस को नाले में एक कटा हुआ सिर मिला था, जो ऐसी हालत में था कि उसकी शिनाख्स मुश्किल थी। एक राहगीर ने पुलिस को सिर की जानकारी दी थी। 



कोई टिप्पणी नहीं