Breaking News

तहसील पत्रकार संगठन का टूर 10 मार्च को जाएगा उत्तराखण्ड

पीलीभीत 03 मार्च 2019 (दीनदयाल शास्त्री). किसान सहकारी चीनी मिल के अतिथि गृह में तहसील पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता तहसील पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष पातीराम गंगवार द्वारा की गई। बैठक में होली के पर्व पर छपने वाले बुरा न मानो होली पम्पलेट  के बारे में विचार विमर्श किया गया और हर वर्ष की भाँति एक टूर भी तय हुआ जो कि 10 मार्च 2019 को रवाना होगा।



सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि संगठन के सभी पत्रकार उत्तराखण्ड के धार्मिक स्थलों के साथ ही वहां के ऐतिहासिक नजारों का आनंद लेंगे, साथ ही ये भी तय किया गया की पत्रकारोंं का उत्पीड़न करने वालों को करारा जवाब दिया जायगा। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष श्री गंगवार ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना है और समाज में फैली बुराइयों व भ्रष्टाचार की खबर प्रकाशित करने पर फर्जी मुकदमें दर्ज करा दिए जाते हैं,अब ये बर्दाश्त नहीं किया जायगा। उत्पीड़न करने वालों को किसी कीमत पर बख्‍शा नहीं जायगा, साथ ही यह भी कहा कि एकता में बहुत बड़ी शक्ति होती है इसलिये सभी पत्रकार एकता के साथ संगठन को मजबूत बनाएं।
बैठक में वरिष्ठ उपाघ्यक्ष श्याम बहादुर शर्मा, महामन्त्री मोहम्मद इस्तियाक अल्वी, उपाघ्यक्ष शिवकुमार प्रभाकर, उपाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा, उपाध्यक्ष अनमोल शर्मा, मीडिया प्रभारी दीपक गुप्ता, उपाध्यक्ष शिवकुमार गंगवार, सत्यदेव मिश्रा, मोहम्मद जैनुल, रूपकिशोर जोशी, ब्रजेश समाधिया, प्रियंक पाठक, पंकज गुप्ता, अवध सक्सेना सहित कई पत्रकारगण मौजूद रहे।