Breaking News

टीम आईरा ने पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कानपुर 16 फरवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के शहीद होने के बाद समस्‍त भारतीयों के मन में आक्रोश है, हर एक हिंदुस्तानी इन शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी क्रम में आज ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (आईरा) ने भी इस घटना को लेकर शोेक सभा कर दुख जताया।



ग्‍लोबल इण्डिया टीवी न्‍यूज के सौजन्‍य से हवेली गेस्‍ट हाउस काकादेव में आयोजित शोक एवं श्रद्धांजलि‍ सभा में आज आईरा के वक्‍ताओं ने कहा कि जिस तरह देश के सैनिकों पर आतंकी हमला किया गया है यह बेहद शर्मनाक है। यह हमला शहीदों पर नहीं बल्कि हर एक भारतीय पर हुआ और हम हिंदुस्तानी इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। वक्‍ताओं ने मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के नापाक इरादे अब हद से आगे जा रहे हैं और इसका खामियाजा उसे भुगतना ही होगा। आईरा संस्‍था के सदस्‍यों ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि‍ ऐसे गद्दारों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाना अब बेहद जरूरी हो गया है। 


श्रद्धांजलि‍ सभा में प्रमुख रूप से पुनीत निगम, योगेन्‍द्र अग्निहोत्री, उमेश शर्मा, गोपाल गुप्‍ता, संजय शर्मा, दीपक पाठक, मंगल सिंह, धर्मेन्‍द्र सिंह, उपेन्‍द्र अवस्‍थी, महेश प्रताप सिंह, आशीष त्रिपाठी, दिग्विजय सिंह, शिवमंगल शुक्‍ला, मयंक सैनी, सूरज वर्मा, पप्‍पू यादव, सूरज कश्‍यप, वीरेन्‍द्र शर्मा, शीलू शुक्‍ला आदि दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।