Breaking News

पनकी में दुकान का शटर तोड़कर हुई चोरी, CCTV में कैद हुये चोर

कानपुर 26 नवम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह चार बजे चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़ कर हजारों रुपये की नगदी चुरा ली और फरार हो गये। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने डायल 100 पर चोरी की सूचना दी। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।



पनकी सी ब्लाक स्वराज नगर निवासी हिमांशु श्रीवास्तव की पनकी सी ब्लाक में स्टार ब्रदर के नाम से पेंट और हार्डवेयर की दुकान है। सोमवार की सुबह चार बजे चोरों ने इनके दुकान का शटर तोड़ कर हजारों रुपये की चोरी की और फरार हो गये। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी। सुबह पड़ोसी एस.के मलिक ने चोरी की सूचना दुकान मालिक को दी। मौके पर पहुंचे पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने जांच पड़ताल की और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया।

पीड़ित हिमांशु श्रीवास्तव ने खुलासा टीवी संवाददाता को बताया कि तीन चोरों ने मिलकर दुकान में रखे 50 हजार रुपये नगद चोरी कर लिये और फरार हो गये। पीड़ित ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर देने की बात कही है। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।