Breaking News

बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर सकती हैं किम शर्मा

मुम्‍बई 20 अक्‍टूबर 2018. कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'ब‍िग बॉस-12' में पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे को घर से बेघर कर दिए जाने के बाद अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से एक नई अदाकारा की एंट्री होने की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर किसी पॉपुलर और विवादित फिल्म-टीवी स्टार को भी लाये जाने की खबर है।


वहीं पिछले कुछ दिनों से ये र‍िपोर्ट सामने आ रही थी कि बिग बॉस हाउस में युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी फिल्म स्टार किम शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। कहा तो ये भी जा रहा है कि किम के साथ एक नामी टीवी स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। कहा तो ये भी जा रहा था कि टीवी सीरियल स्टार रश्मि देसाई भी 'बिग बॉस 12' में किम के साथ एंट्री कर सकती हैं लेकिन रश्मि ने पहले ही शो में जाने से इंकार कर दिया है।

वहीं किम शर्मा से जब वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने इन खबरों पर उनसे उनका रिएक्शन लेने की कोशिश की तो उन्होंने तुरंत कहा कि नहीं, बिल्कुल भी नहीं।अब किम के इस रिएक्शन के बाद एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स पर एक बार फिर सस्पेंस छा गया है।