Breaking News

पनकी पुलिस ने लूट के मोबाइल के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

कानपुर 24 अक्टूबर 2018 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर एक अभियुक्त को लूट के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ में अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पीड़िता से मोबाइल फोन छीनने की घटना स्वीकार किया है।


एसएसपी कानपुर नगर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक पश्चिम कानपुर नगर के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकार कल्याणपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना स्थानीय में पंजीकृत मुकदमा 202/18 धारा 356/411 का अनावरण करते हुए पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने उप निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय व हेड कांस्टेबल पवन कुमार गुप्ता के साथ मुखबिर की सटीक सूचना पर पनकी काली मठिया के पास से अभियुक्त आमिर उर्फ राजा (19) पुत्र मुन्ना खान निवासी 115 महावीर नगर थाना पनकी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि उक्त घटना के सम्बन्ध में 19 अप्रैल 2018 को कु0 हनी वर्मा पुत्री सुनील वर्मा निवासी पुरानी बस्ती नौबस्ता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उनका मोबाइल फोन लूट कर भाग जाने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की तलाशी में अभियुक्त के पास से छीना हुआ फोन बरामद हुआ है। पूछताछ में अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पीड़िता से मोबाइल फोन छीनने की घटना को स्वीकार किया है।