Breaking News

फिरोजाबाद - कार ट्रक की टक्कर में चार की मौत, तीन घायल

फीरोजाबाद। आगरा से हार्ट अटैक की दवाई लेकर लौट रहे कार सवार लोगों को ट्रक ने टक्‍कर मार दी जिससे एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल से आगरा के लिये रेफर कर दिया गया है।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इटावा वेबर थाना क्षेत्र के मीटे की सराय निवासी सुखराम अपनी पत्नी सावित्री, बेटे आनन्द प्रताप व बेटी रचना, और दो रिश्‍तेदारों विजय कुमार निवासी कोरारी खेडा नगला खंगर व कुशल सिंह जैतपुर भिण्ड और गाडी चालक साहिल आलम के साथ आगरा दवाई लेने के लिये गये थे। आगरा से लौटते समय देर शाम हो गई और कार संख्या यूपी 75 क्यू 9525 में सवार होकर जैसे ही वह कठफोरी पर पहुचें तभी उनकी गाडी में ट्रक संख्या आरजे 05 जी 3306 ने पीछे से टक्कर मार दी।
गाडी में ट्रक की टक्कर लगने से कार में सवार सुखराम उनकी पत्नी सावित्री की मौके पर ही मौत हो गई व पंचम सिह और विजय ने अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड दिया। एक्सीडेन्ट में घायल सुखराम की पुत्री रचना व पुत्र आनन्द व कार चालक साहिल आलम को डयूटी पर तैनात चिकित्सक ने हालत गम्भीर होने पर आगरा रैफर कर दिया।
(यश कुमार - फिरोजाबाद)