Breaking News

IPL में सट्टेबाजी- राज कुंद्रा का पासपोर्ट जब्‍त

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में शामिल राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। अपने बिजनेसमैन दोस्त उमेश गोयनका के जरिए सट्टेबाजी करने की बात सामने आने के बाद कुंद्रा का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। जांच पूरी होने तक वह विदेश की उड़ान नहीं भर पाएंगे। इसके अलावा स्पेशल सेल कुंद्रा के मोबाइल के तीन महीने के कॉल डीटेल्स खंगालने में जुटी हुई है।
इतना ही नहीं अब शिल्पा शेट्टी का नाम भी सट्टेबाजी के विवाद में आ गया है। समाचार चैनलों के मुताहिक दिल्ली पुलिस को पता चला है कि कम से कम एक मैच में शिल्पा ने भी सट्टा लगाया है। खबर है कि दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने शिल्पा से फोन पर बात की है। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाए जाने की भी संभावना जताई जा रही है।
पूछताछ में कुंद्रा ने सट्टेबाजी में शामिल होने की बात कबूल की है। पुलिस आज फैसला करेगी कि कुंद्रा के खिलाफ सट्टेबाजी का मामला दर्ज किया जाए या नहीं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने बताया, 'राज कुंद्रा ने पूछताछ में माना कि वह उमेश गोयनका के जरिए बेटिंग में पैसा लगाते रहे हैं और उन्हें इसमें काफी नुकसान भी हुआ है।' नीरज कुमार ने बताया कि कुंद्रा ज्यादातर अपनी ही टीम पर सट्टा लगाते थे।