Breaking News

Speak Asia:- एक्जिट ऑप्शन की भुगतान प्रक्रिया प्रारंभ ?

नई दिल्‍ली। खुलासा टाइम्‍स विजन को जानकारी मिली है कि विवादों में घिरी सर्वे कम्‍पनी स्पीक एशिया के जिन पेनलिस्ट ने एक्जिट ऑप्शन चुना था उनके भुगतान की प्रक्रिया प्रारंभ होने जा रही है। स्पीक एशिया की कार्पोरेट मार्केटिंग टीम ने अपने ब्‍लाग के माध्‍यम से कहा है कि इसमें 1 से 2  हफ्ते का समय लग सकता है। लेकिन इसकी विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है। कार्पोरेट
मार्केटिंग टीम द्वारा जारी सूचना में कहा गया है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार स्थापित की गई मध्यस्थता प्रक्रिया समाप्‍त होने के बाद भी स्पीक एशिया प्रबंधन पहले किये गये वादे के अनुसार पेनलिस्टों को भुगतान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एवं इसी क्रम में सबसे पहले स्पीक एशिया पेनलिस्टों में से कुछ को टेस्ट बैच के तौर पर भुगतान किया जाएगा। 
बताया गया है कि इस संदर्भ में पेनलिस्टों को एक मेल भेजा जाएगा, जिसकी पुष्टि होने के बाद भुगतान जारी किया जाना प्रारंभ कर दिया जाएगा। इसमें यह भी जिक्र किया  गया है कि जिन पेनलिस्ट ने एक्सिट ऑप्शन चुना था, उन्हें ही भुगतान किया  जाएगा, सूचना में यह भी लिखा है कि भुगतान कम्‍पनी के पास उपलब्ध डेटा के अनुसार होगा। ब्‍लाग में दी गयी सूचना में कहा गया है कि इस प्रक्रिया में एक से दो हफ्ते का समय लग सकता है। साथ ही बताया गया है कि इस प्रक्रिया में यदि कोई भी  कठिनाई होती है तो कम्‍पनी पेनलिस्टों की हर समस्या का समाधान करने के लिए हमेशा तत्पर है।
कुल मिलाकर स्पीक एशिया पेनलिस्टों के लिए काफी समय बाद यह एक अच्छी खबर हो सकती है। देखना यह है कि इस प्रक्रिया को लेकर विस्तृत सूचना एवं समस्याओं  के समाधान की जानकारी कम्‍पनी द्वारा कब उपलब्ध करायी जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं