Breaking News

मुलायम: केजरीवाल को सिर पर न चढ़ाये मीडिया


लखनऊ। अभी कुछ न बोला अभी सलमान बहुत परेशान हैं। यह कहना है समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे यादव ने कहा कि केन्द्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद परेशानी में हैं उन पर और हमला अभी उचित नहीं है। साथ ही मीडिया से अपील की कि वो केजरीवाल को सिर पर न चढ़ाये।
मुलायम ने अरविन्द केजरीवाल द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के विषय में कहा कि उन्हें ज्यादा महत्व  देने की जरूरत नहीं है। उन्होने कहा कि केजरीवाल सबके उपर ही आरोप लगाये जा रहे हैं। आरोप लगाते-लगाते कुछ दिन में केजरीवाल खुद ही थक कर चुप हो जायंगे।
श्री यादव ने कहा कि केन्द्रीय कानून मंत्री श्री खुर्शीद पर तमाम प्रकार के आरोप लग रहे हैं जिस वजह से वह काफी परेशानी में हैं इसलिये उनके बारे में अभी कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। ज्ञात हो कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के सदस्य अरविन्द केजरीवाल के फर्रूखाबाद आने की खबर पर खुर्शीद ने कहा था कि केजरीवाल आ तो जाएंगे लेकिन लौटेंगे नही।
खुर्शीद का यह भी कहना था कि अब कलम के बजाय ब्लड की बात होगी। इस पर मुलायम ने कहा कि सलमान खुर्शीद परेशानी में हैं और ऐसे में उनका खुर्शीद के बारे में कुछ कहना उनकी परेशानी को और बढ़ा सकता है अत: वह कुछ नहीं कहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं