Breaking News

कानपुर- दुकान में घुसकर गोली से उड़ाया

कानपुर। नौबस्ता में सुबह 10 बजे कार से आए हमलावरों ने ग्लास हाउस में घुसकर कर्मचारी को सिर पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। थोड़ी देर बाद 3 थानों की फोर्स के साथ डीआईजी अमिताभ यश मौके पर पहुंचे। दुकान के मालिक ने पहले तो वारदात को कर्मचारी की रंजिश का नतीजा बताया लेकिन
बाद में पुलिस ने स्पष्ट किया कि हमलावर मालिक को मारने आए थे लेकिन निशाना कर्मचारी बन गया। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दुकान मालिक को हिरासत में लिया है।
गंगापुर निवासी अजय ने पुलिस को बताया कि उनका भाई राजेश द्विवेदी (32) गोपालनगर निवासी सुरेश कटियार की वैन चलाता था। साथ ही सुरेश के घर के पास स्थित उनकी जय मां ग्लास हाउस दुकान में भी बैठता था। राजेश के मुताबिक सुबह 10 बजे जब वह अपने काम से जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि न्यू आजाद नगर निवासी प्रसन्नजीत गौतम, उसकी बुआ का लड़का राजू गौतम, गुड्डू और एक अन्य युवक इंडिका से आए और दुकान में घुसकर सुरेश को पीटने लगे। राजेश ने बीच-बचाव किया तो प्रसन्नजीत ने रायफल से राजेश के सिर पर गोली मार दी। उधर, सुरेश ने पुलिस को बताया कि फाइनेंस का काम करने वाले प्रसन्नजीत के साथ राजेश का भाई गोपाल काम करता था। कुछ दिन पहले गोपाल ने काम छोड़ दिया था। इसी रंजिश में प्रसन्नजीत ने वारदात की। इसी बीच राजेश के परिजन वहां पहुंच गए और पुलिस के सामने सुरेश को पीटने का प्रयास करने लगे। उनका आरोप था कि सुरेश की रंजिश में राजेश की हत्या हुई है। सीओ नजीराबाद का कहना है कि राजेश की रंजिश की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है। सुरेश भी फाइनेंस का काम करता है। हो सकता है कि उसकी प्रसन्नजीत से खुन्नस हो और निशाना राजेश बना। उधर नौबस्ता इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि अजय की तहरीर पर प्रसन्नजीत, राजू, गुड्डू और एक अन्य के खिलाफ 302 के साथ सेवन सीएलए भी लगाया गया है।
पुलिस हिरासत में सुरेश ने बताया कि 20 दिन पहले प्रसन्नजीत के बिजनेस पार्टनर अरविंद के लालबंगला स्थित घर पर हुई बर्थडे पार्टी में वह गए थे। वहां राजू और प्रसन्नजीत भी थे। शराब के नशे में उनकी राजू से कहासुनी हो गई थी। तब राजेश ने बीचबचाव किया था। इलाकाई लोगों की मानें तो 3-4 दिन पहले भी राजू और सुरेश का दुकान में ही झगड़ा हुआ था। इसके अलावा पुलिस प्रापर्टी और लेनदेन के बिंदु पर भी जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं