Breaking News

16 रुपए का रिचार्ज कराओ महिने भर फेसबुक चलाओ

रिलायंस टेलिकॉम ने यंगस्‍टर और फेसबुक लवर्स के लिए “मॉय कालेज” नाम से नया ऑफर लांच किया है। माय कालेज ऑफर की मदद से आप 16 रुपए के रिचार्ज में पूरी महिने भर फेसबुक एक्‍सेस कर सकते हैं। इतना ही नहीं प्‍लॉन में एक फोन से दूसरे रिलायंस फोन में 5 पैसे की दर से एसएमएस करने की सुविधा दी गई है। इसके अलावा अगर आप अपने कालेज के किसी भी दोस्‍त को एसएमएस करना चाहते हैं तो इसके बस आपको 3 रुपए का चार्ज देना होगा। 3 रुपए के चार्ज के बाद आप पूरे कालेज को एसएमएस कर सकेंगे।

रिलायंस का नया प्‍लॉन खासतौर से कालेज स्‍टेडेंट्स के लिए लांच किया गया है। कंपनी ने नया प्‍लान भारत भर में करीब 16 सर्किलो में लांच किया है। जिसमें केवल दिल्‍ली में ही 100 से अधिक कालेज इस प्‍लान में शामिल हैं।
कैसे करें सब्रस्‍क्राइब
मॉय कालेज प्‍लॉन को सबस्‍क्राइब करने के लिए अपने रिलायंस मोबाइल से SMS SUB लिखकर 51111 पर भेज दें। उदाहरण अगर आप दिल्‍ली के कालेज में पढते हैं तो “SUB DL3886″ लिखकर 51111 पर भेज दें। इस तरह आपके नंबर पर माय कालेज प्‍लॉन एक्‍टीवेट हो जाएगा। अगर आप प्‍लॉन को अनसबस्‍क्राइब करना चाहते हैं तो इसके लिए 51111 पर UNSUB लिखकर सेंड कर दें।

कोई टिप्पणी नहीं