Breaking News

घबराएँ न स्पीक एशिया के पैनलिस्‍ट


एशिया की सबसे बडी Survey Company Speak Asia के अधिकारियों ने Mumbai में हुयी एक प्रेस वार्ता में बताया कि बीते 5 दिनों से न्यूज़ चैनल T.R.P. और व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा के लालच में १७ लाख लोगों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से भी नहीं चूक रहे हैं , एक न्‍यूज चैनल ये सारी झूठी अफवाहें स्पीक एशिया के खिलाफ इस लिए फैला रहा है, क्यों की जल्दी ही वो भी अपना नया सर्वे ग्रुप उतार रहा है , इसी लिए वो व्यावसायिक लाभ और T.R.P. के लिए स्पीक एशिया जैसी बड़ी और भरोसेमंद कंपनी पर चोट कर रहा है, जब की बाजार में सर्वे करवाने वाली ऐसी कम से कम एक दर्जन कम्पनियां हैं ,और कई तो ऐसी है जिनके मालिक तक का कोई अता पता नहीं है, वास्तव में ये न्यूज़ चैनल्स अपने व्यावसायिक फायदे के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं , और अब इन पर सरकारी लगाम होना बहुत जरुरी है , इन न्यूज़ चैनलों के पास लोगों की तमाम समस्यों को सरकार तक पहुंचने के लिए ५ मिनट तक नहीं है , लेकिन स्पीक एशिया के खिलाफ लगातार 5 दिनों से एक ही न्यूज़ चलाई जा रही है,
इन न्यूज़ चैनलों का कहना है की Bata , Nestle और ICICI जैसी बड़ी कंपनियां स्पीक एशिया के साथ नहीं जुडी हैं. लेकिन Reebok , Adidas ,Thomas Cook , Levis , IFB , Gitanjali , Provogue जैसी कंपनियों ने GEN X
बाजार में पिछले ३ दिनों में इतना व्यापार किया है की ,उपभोक्ताओं को माल की डिलीवरी करने में इन्हें कई महीनों का वक़्त लगेगा. और ये कंपनियां अगर स्पीक एशिया से जुडी नहीं हैं तो ये वहां क्या कर रही थी।
ये सारा बवेला तब उत्पन्न हुआ जब स्पीक एशिया के कुछ धुरंदरो और एक न्यूज़ चैनल के कुछ लोगो के बीच किसी बात को ले कर गरमा गरम बहस छिड गयी, और स्टार न्यूज़ ने इसे ब्रेकिंग न्यूज़ बना डाला।
ये पूरी न्यूज़ के पीछे क एमएलएम ग्रुप है इसने इस न्यूज़ को चलने के लिए को पैसे दिए हैं इसके लिए कुल १ करोड़ १७ लाख रुपये दिये गये हैं।
स्‍पीक एशिआ के अधिकारियों ने कहा कि आप बिलकुल न घबराएँ और स्पीक एशिया के साथ बने रहें, और ऐसे न्यूज़ चैनल्स को बिलकुल भी T.R.P. न देते हुए देखना बंद कर दें।

कोई टिप्पणी नहीं