Breaking News

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में आईरा ने फूंका महाराष्ट्र सरकार का पुतला


कानपुर.
देश में पत्रकारों के ऊपर बढ़ते अत्याचारों को लेकर और हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रिपब्लिक भारत चैनल के चीफ इन एडिटर अर्नव गोस्वामी को गैरकानूनी तरीके से उनके घर में घुस कर मारपीट करके उनको जेल में बन्द कर दिया था। इसके विरोध में आज आईरा एसोसिएशन ने बिल्‍हौर में महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका। बताते चलें अरनव गोस्वामी पिछले कई महीनों से महाराष्ट्र पुलिस की बखिया अपने चैनल के माध्यम से उधेड़ रहे थे। 
 
अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में दर्जनों पत्रकारों ने आज महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जम कर नारे लगाये साथ ही पत्रकार सुरक्षा हेतु राज्यपाल उत्तर प्रदेश को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अवनीश कुमार को सौंपा। बता दें कि रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी का गिरफ्तार होना सभी पत्रकारों के लिए कष्ट की बात है। इसलिए सभी पत्रकारों ने मिलकर और समाजसेवी संगठनों भी एक जुट होकर जगह-जगह महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए विरोध जताते जा रहे हैं। अर्नव की गिरफ्तारी के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है। जिसमें ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष बिल्हौर सुनील मिश्रा ने कहा कि यदि 24 घंटे के अंदर अर्णव गोस्वामी को रिहाई नहीं की गई तो धरना प्रदर्शन और विकराल रूप लेगा। महाराष्ट्र सरकार की गलत नीतियों का हम सब जमकर विरोध करेंगे। 
 
इस मौके पर राहुल त्रिपाठी, तहसील अध्यक्ष सुनील मिश्रा, महामंत्री टीकम सिंह, संजय त्रिपाठी, प्रवीण मिश्रा, प्रवीण अवस्थी, आकाश शुक्ला, हर्ष शुक्ला, रोशन सिंह, हरिनाथ सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, रफीक अहमद, रिजवान व शिव शंकर आदि दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं