Breaking News

दबंगों ने पनकी निवासी युवक पर बरसाईं गोलियां



कानपुर 19 सितंबर 2019. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश से अपराध खत्म होने का दावा करते हैं, लेकिन आए दिन हो रही वारदातों से योगी के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। कल्याणपुर इलाके में आज एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया, गनीमत रही कि युवक बाल-बाल बच गया।

पीड़ित की FIR के अनुसार पनकी  निवासी सुन्दरम दुबे अपने दोस्त के घर जन्मदिन मानने कल्यानपुर गया था, जब उत्सव खत्म हुआ तो सुन्दरम घर जाने लगा, तभी शिवमन्दिर के पास  घात लगाए बैठे अभिषेक यादव ने अपने साथियों के साथ सुन्दरम की कार को रोका और फिर उस पर गोलियां चलने लगा। आराेप है कि अभिषेक यादव के साथ आये उसके दोस्ताें  राहुल राजपूत, शानू चौहान, सुर्यान्श पांडे, अभिषेक सिंह, प्रतुल चंद्र और कई अज्ञात लोगों ने सुन्दरम पर पत्थर और गोलियां चलानी शुरु कर दी। शाेर सुन कर मौके पर इलाकाई लोगों को आता देख अभिषेक यादव वहां से भाग गया।


सूत्र बताते हैं कि आरोपी हत्या के मामले में जेल होकर आया है और अभी भी उस पर मुकदमे दर्ज हैं। मग़र पुलिस ने पता नहीं किस मजबूरी में उस को खुला छोड़ रखा है। और अब ये लोग गोलियां चला रहे हैं व आम  जनता की जिन्दगी खतरे में डाल रहे हैं। कल ही कानपुर के एसएसपी साहब ने बोला था कि जाे अपराधी जेल से छूट कर आये हैं उनपर कारवाई करो, क्योंकि ये अपराधी ही अपराध का ग्राफ बढा रहे हैं और आम जनता का जीना दूभर करे हुए हैं, मग़र साहब की बाताें पर अमल पता नहीं कब होगा ......

(सूरज वर्मा की रिपोर्ट)

कोई टिप्पणी नहीं