Breaking News

क्रिकेटर राहुल गुप्ता ने किया ग्रेपलिंग कोच को सम्मानित

कानपुर 12 जून 2019 (महेश प्रताप सिंह). ग्रेपलिंग संघ उत्तर प्रदेश की एक बैठक आज नवाबों की नगरी लखनऊ में आयोजित की गई। बैठक में ग्रेपलिंग संघ उत्तर प्रदेश के महासचिव रविकांत मिश्रा व अन्य पदाधिकारी उपस्थिति रहे। बैठक में विभिन्न ग्रेपलिंग खेल गतिविधियों की महत्वपूर्ण चर्चा हुई और क्रिकेट सुपर स्टार राहुल गुप्ता द्वारा सुनील चतुर्वेदी को सम्‍मानित भी किया गया।


ग्रेपलिंग खेल में सुनील चतुर्वेदी के विभिन्न योगदानों व उत्कृष्ट कार्यों की प्रसंशा करते हुए 100 टॉपिक्स इन क्रिकेट एंड सेल्फ स्कोर बुक के लेखक क्रिकेट सुपर स्टार राहुल गुप्ता ने स्वयं द्वारा लिखी किताब भेंट कर सुनील चतुर्वेदी को सम्मानित किया । इस मौके पर उत्तर प्रदेश ग्रेपलिंग संघ के महासचिव रविकांत मिश्रा भी उपस्थित रहे व उन्‍होंने  सुनील चतुर्वेदी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दीं। 


राहुल गुप्ता ने बताया कि किताब को लिखने में अथक परिश्रम किया गया साथ ही क्रिकेट के कई महारथियों के वक्तव्यों व अनुभवों को जो खिलाड़ी के लिए खेल में सहायक हो लिखा गया है। साथ ही शारीरिक व मानसिक रूप से चुस्त दुरुस्त बने रहने के प्रत्येक क्रियाकलापों के क्रियान्यवयन की बारीकी से चर्चा संबधित विशषज्ञों के आधार पर की गई है। राहुल गुप्ता ने बताया कि अब तक किताब को प्रदेश के मंत्रियों व खेल प्रेमी सहित वरिष्ठ खिलाड़ियों व कई अधिकारियों को भेंट दी जा चुकी है। साथ ही बताया कि कानपुर शहर के सुनील चतुर्वेदी ग्रेपलिंग खेल में बेहतरीन योगदान व विभिन्न उपलब्धियों को प्राप्त कर रहे हैं। सुनील को सम्मानित करना खुद को गौरवान्वित होना बताया।



कोई टिप्पणी नहीं