Latest News

सोमवार, 24 दिसंबर 2018

पुलिस पिकेट प्वाइंट के पास इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में हुई लाखों की चोरी

कानपुर 23 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). रात में ठंड बढ़ने के साथ चोरों ने सक्रियता बढ़ा दी है। पुलिस गश्त में ठंडक आने से अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। बिठूर के सिंहपुर में शनिवार की रात पुलिस पिकेट प्वाइंट के पास इलेक्ट्रानिक्स शो रूम से लाखों का सामान चोर समेट ले गए। सुबह घटना की जानकारी पर गुस्साए व्यापारियों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया तो इंस्पेक्टर ने समझाकर उन्हें शांत कराया।

बिठूर थाना क्षेत्र के सिंहपुर चौराहे पर बारासिरोही कल्याणपुर निवासी अजय कुमार पाल की न्यू यादव मार्केट में पॉल्स टेक इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रानिक शोरूम है। शनिवार की शाम वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात में चोरों ने शोरूम का ताला तोड़कर शटर उठा दिया और अंदर रखे लाखों रुपये की कीमत के मोबाइल फोन, एलईडी टीवी और लैपटाप उठा ले गए। इसी दुकान में पिछली 15 दिसंबर को भी ताला तोड़कर पांच लाख रुपये का सामान चोरी हुआ था। अभी तक पुलिस इसका खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि फिर से दुकान में चोरी की घटना होने पर स्थानीय व्यपारियों में रोष फैल गया।

व्यापारियों ने आरोप लगाया पिकेट प्वाइंट के पास लगातार चोरी की घटना होने से पुलिस की लापरवाही उजागर करती है। सर्दी के मौसम में पुलिस की गश्त भी नहीं हो रही है। इससे चोरी घटनाओं में इजाफा हो गया है। गुस्साए व्यापारियों ने रोड जाम करने का प्रयास किया। इस बीच पहुंचे एसएचओ बिठूर अनुराग सिंह ने समझाकर व्यापारियों को शांत कराया। चोरी की घटना का जल्द पर्दाफाश किये जाने के आश्वासन पर व्यापारी मान गये। इसके बाद मौके पर आए फिंगर प्रिंट्स की टीम ने निशान एकत्र किए। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित दुकानदार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। सीसीटीवी के फुटेज में चोरी करते हुए तीन युवक दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। 




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision