Latest News

सोमवार, 19 नवंबर 2018

खबर का असर - गर्भवती महिला की पिटाई करने वाले दबंगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

अल्हागंज 18 नवम्बर 2018 (खुलासा ब्यूरो).  क्षेत्र के गांव कोठा मंजा में भूमि विवाद को लेकर एक दबंग के परिवार ने एक गर्भवती महिला की पिटाई कर दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। खुलासा टीवी पर खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर महिला को चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव कोठा मंजा में उमा सिंह पत्नी जगपाल सिंह तथा गिरीश चन्द्र पुत्र मुंशी आदि के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इसी क्रम मे  विवाद गहराने पर 17 नवंबर को गिरीश चंद्र के परिवार के धर्मेंद्र तथा महारानी ने  गर्भवती महिला उमा सिंह के पेट पर लात मार दी जिससे  उसके तेज दर्द होने लगा। जिसकी शिकायत लेकर भुक्तभोगी उमा सिंह  रिपोर्ट दर्ज कराने स्थानीय पुलिस के पास आई थी जिसे पुलिस ने कोई भी तवज्जो नहीं दिया, बाद में पीडित महिला 108 एंबुलेंस से चिकित्सा के लिए नगरिया जलालाबाद अस्पताल गई. वहां से उसे शाहजहांपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

अस्पताल में चिकित्सक ने घटना को पुलिस केस बता कर इलाज करने से मना कर दिया, जिसे खुलासा TV ने प्रकाशित करा था, अधिकारियों की चर्चा में आया तो पुलिस ने अपनी इज्ज़त बचाने के लिए महिला की तहरीर पर गांव के गिरीश चंद्र पुत्र मुंशी तथा महारानी पत्नी मेवाराम, मिथलेश पत्नी गिरीश, रेखा पत्नी धर्मेंद्र के विरुद्ध धारा 452, 147, 323 तथा 504 के तहत रविवार की शाम को रिपोर्ट दर्ज कर पीडित  महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision