Breaking News

कानपुर - सीएम ने किया धान क्रय केंद्र और जाजमऊ पुल का औचक निरीक्षण

कानपुर 16 नवम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). सीएम योगी आदित्यनाथ आज अपने तय कार्यक्रम को छोड़ कर नौबस्ता गल्ला मंडी धान क्रय केंद्र में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गये। सीएम के नौबस्ता पहुंचने को लेकर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया। इसके बाद सीएम चकेरी के जाजमऊ पुराने गंगा पुल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गये। सीएम योगी के तेवर देख अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये।
 

जानकारी के अनुसार सीएम योगी शुक्रवार को अपने तय कार्यक्रम के अनुसार सीएसए पहुंचे, जहां उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अपने तय कार्यक्रम को छोड़ पहले नौबस्ता गल्ला मंडी धान क्रय केंद्र में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गये। नौबस्ता गल्ला मंडी धान क्रय केंद्र में औचक निरीक्षक करने के लिए पहुंचे सीएम योगी को देख अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। वहीं सीएम योगी ने पहले क्रय केंद्र का निरक्षण किया और अधिकारियों से बात की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने वहां पर मौजूद किसानों से भी बात की। उन्होंने किसानों से पूछताछ किया कि इस क्रय केंद्र पर कोई बिचौलिया तो नहीं है, जिस पर किसानों ने बोला कोई नहीं है।

नौबस्ता गल्ला मंडी का औचक निरीक्षण करने के बाद सीएम चकेरी के जाजमऊ पुराने गंगा पुल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गये। जाजमऊ पुल पर वे करीब 5 मिनट खड़े होकर निरीक्षण करते रहे। निरीक्षण के दौरान उन्हें पुल पर बड़े बड़े गड्ढे, पुल से निकली सरिया साफ तौर पर दिखाई दे रही थी। साथ ही उन्‍होंने गंगा में गिर रहे नालों का निरीक्षण भी किया, जो साफ तौर पर गंगा में जाते हुए दिखाई दे रहे थे। यह पुराना गंगा पुल बुरी हालत में है। दिन भर में हजारों वाहन इससे गुजरते हैं, जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। हालातों का जायजा लेने के बाद सीएम अपने तय कार्यक्रम के लिए सीएसए रवाना हो गये।