Latest News

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

महिला पत्रकार के हमलावरों के विरुद्ध हो रासुका की कार्रवाई - टीम आईरा

शाहजहांपुर 14 सितम्बर 2018 (अमित वाजपेयी). ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (AIRA) महिला विंग की पत्रकार जैमिन चौधरी पर उनके ससुराल पक्ष के द्वारा किए गए प्राणघातक हमले को लेकर AIRA ने उग्र तेवर अपना लिये हैं। बृहस्पतिवार को इस प्रकरण को लेकर शाहजहांपुर जनपद में बिजनौर की भुक्तभोगी महिला पत्रकार जैमिन चौधरी को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री  को  संबोधित करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार को ज्ञापन दिया। 


सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपे गए ज्ञापन में पत्रकारों ने कहा है कि बिजनौर जिला प्रशासन जैमिन चौधरी के हमलावरों से भलीभांति परिचित है। पुलिस प्रशासन ससुराल पक्ष को बचा रहा है, उनको मिल रही शह  की वजह से ही जैमिन चौधरी पर प्राणघातक हमला हुआ है। प्रदेश सरकार पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं है, जिसकी वजह से उन पर आए दिन हमले हो रहे हैं। पत्रकारों ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि के तहत  इन  घटनाओं के दोषियों पर रासुका तथा गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाए। साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून भी बनाया जाए। भुक्तभोगी महिला पत्रकार जैमिन चौधरी के  इलाज की  संपूर्ण व्यवस्था जिला प्रशासन की तरफ से मुहिया कराई जाऐ। 

आईरा के जिलाध्यक्ष रितेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में पत्रकार विष्णु दयाल, संजीव सिंह, सुनील कुमार, विकास सागर, अरविंद कुमार, टाइगर, अवधेश वर्मा, अवधेश सक्सेना, शोभित कुमार, आदित्य कुमार,  बीके, विनय कुमार, राकेश कुमार, विजय शुक्ला, कृष्ण सक्सेना, प्रभाकर वर्मा, पवन पाठक, अम्बुज शुक्ला, गौरव शुक्ला, विपिन दीक्षित, उर्जितेश्वर शुक्ला, प्रिंस सक्सेना आदि पत्रकारों ने उपरोक्त मांगों को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

कलान में भी पत्रकारों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन - 
महिला पत्रकार जैमिन चौधरी के  हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आईरा के  कौशल किशोर मिश्रा के नेतृत्व में शैलेंद्र पांडे, शिव शंकर दीक्षित, मुकेश सक्सेना, दिनेश मिश्र, मुकेश राज आदि पत्रकारों ने  एसडीएम कलान सी.पी सरोज को ज्ञापन सौंपा।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision