Latest News

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

गोंडा के रगड़ गंज चौराहे का हुआ हाल बेहाल

गोंडा 16 अगस्त 2018 (कृष्ण कुमार पांडे). गोंडा रगड़गंज मार्ग पर मुख्य चौराहे पर ही सड़क की हालत इन‍ द‍िनों बदहाल है, लगभग 500 मीटर सड़क गड्ढों में तब्दील है जिस पर इस समय बरसात के महीने में लबालब पानी भरा हुआ है। स्थानीय लोगों और राहगीरों को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, पर जिला प्रशासन इस ओर से आंखें फेरे बैठा है।


जानकारी के अनुसार रगड़गंज मुख्य चौराहे पर बनी गोंडा मार्ग की स्थिति काफी दयनीय है। चौराहे से लेकर लगभग 500 मीटर तक सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है और उस पर पानी भरा हुआ है, जिससे उस मार्ग पर चलने वाले वाहनों और राहगीरों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। बताते चलें रगड़गंज चौराहा काफी व्यस्त चौराहा है और वहां पर अनेक प्रकार की कई दुकानें, स्कूल और प्रतिष्ठान हैं जिस पर छोटे छोटे बच्चे भी कीचड़ व पानी में से जोखिम उठाकर गुजरते हैं। 

गोंडा मार्ग जिस पर जलभराव की स्थिति है उस पर हजारों की संख्या में प्रतिदिन वाहन और राहगीर गुजरते हैं जिन को काफी दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं। शासन और प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जबकि माननीय मुख्यमंत्री जी और भारत सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क अभियान का दावा जो इस जगह और इस नजारे को देखकर फेल होता नजर आ रहा है। दावे की पोल खोल रही यह सड़क शासन-प्रशासन के दावे को और उनकी योजनाओं पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है, इसको लेकर स्थानीय लोगों और उस पर गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों में सरकार के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision