Latest News

शुक्रवार, 6 जुलाई 2018

बच्चियों के बलात्कारी का सर कलम करने वाले को करणी सेना देगी 20 लाख का इनाम

कालपी 06 जुलाई 2018. गुरुवार को कालपी नगर में एक क्षत्रिय सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित राणा व राष्ट्रीय राजपूताना करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ने क्षत्रियों को सम्बोधित किया। अतिथियों का यमुना पुल पर फूल मालाओं के साथ क्षत्रियों ने जोरदार स्वागत किया तथा स्मृति चिन्ह भी भेंट किये।

प्राप्‍त जानकार के अनुसार ठाकुर ललित राणा ने बुन्देलखण्ड आगमन पर गर्व महसूस किया व आरक्षण का पुरजोर विरोध करते हुए बताया कि जातियों के नाम पर आरक्षण देश को खोखला कर रहा है। वहीं राष्ट्रीय राजपूताना करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 6 साल से कम उम्र की बच्चियों का बलात्कार करने वाले का जो सर कलम करके लाएगा उसे 20 लाख का इनाम करणी सेना देगी व 5 लाख का इनाम मेरी ओर से भी दिया जाएगा। उन्‍होंने करणी सेना के प्रमुख उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए राम मंदिर करणी सेना द्वारा बनाये जाने की बात कही।

क्षत्रिय सम्मेलन में करणी सेना के नगर अध्यक्ष अंकुर चौहान, नगर उपाध्यक्ष रणजीत सिंह, नगर प्रवक्ता पुष्पेंद्र सिंह, नगर महासचिव यतेंद्र सिंह समेत सैकड़ों की तादाद में क्षत्रिय मौजूद रहे।



समाचार से सम्‍बन्धित वीडियो संलग्‍न है -


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision