Latest News

शनिवार, 14 जुलाई 2018

लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस में बदमाशों ने जमकर की लूटपाट

शाहजहाँपुर 14 जुलाई 2018. बेखौफ बदमाश सरेआम लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन फिर भी वे पुलिस की पहुंच से काफी दूर हैं। बीती रात लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन रात लगभग 1:20 बजे शाहजहाँपुर रेलवे स्टेशन पर आकर रुकी और स्लीपर कोच में कुछ लुटेरे चढ़ गये। लुटेरों ने ट्रेन चलते ही लूटपाट शुरू कर दी, लुटेरों ने गर्रा फाटक पर जमकर लूट पाट मचाई। 


जानकारी के अनुसार दर्जनों यात्रियों के चोटें आई हैं। यात्री स्थानीय जीआरपी को कॉल करते रहे लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। ट्रेन को गर्रा फाटक के गेट संख्या 327 पर लूट गया लेकिन रेल महकमा गहरी नींद में सोता रहा। अहम बात यह है कि ट्रेन से जीआरपी व आरपीएफ नदारत थी, टीटीई भी नदारत रहे। यदि इसी बीच पीछे से कोई ट्रेन आ जाती तो बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती थी। लुटेरे अपना काम करके रात के अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रेन से उतर गए। 

जब ट्रेन बरेली पहुंची तो लुटे पि‍टे यात्रियों ने बरेली जीआरपी में शिकायत की लेकिन जीआरपी ने उनकी एक न सुनी, जब ट्रेन मुरादाबाद पहुँची तो यात्रियों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। मुरादाबाद जीआरपी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली, मामले की सूचना मिलते ही आइजी (जीआरपी) आनन फानन में घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। उन्होंने जिले की जीआरपी से पूरे मामले की जानकारी ली और घटना स्थल पर जाकर पड़ताल की। लोगों की माने तो शाहजहांपुर स्टेशन पर जीआरपी का बदमाशों व चोरों को पूरा संरक्षण रहता है। जीआरपी की कृपा से स्टेशन पर अवैध वेन्‍डरिंग का धंधा भी जोरों से चल रहा है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision