Latest News

शनिवार, 9 जून 2018

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

खैरीघाट 09 जून 2018 (खुलासा ब्यूरो). बहराइच जनपद के नानपारा तहसील अंतर्गत बेला मकन गाँव में शुक्रवार सुबह 7:30 बजे कुदरत के कहर के रूप में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही घर की दो जिंदगियां मौत के मुंह में समा गयी। थाना खैरीघाट के कार्यवाहक एसओ सब इंस्पेक्टर वेद राम यादव ने बताया कि दोनों लाशों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सुबह सोकर उठे परिवार के लोग अपना दैनिक कार्य कर रहे थे और मिट्टी के बने मकान से लगभग 20 मीटर दूर रखी छप्पर की झोपड़ी में रीना, शिवानी के साथ परिवार का एक और सदस्य बैठकर आपस में बात कर रहे थे, उस समय बारिश हो रही थी। तभी बहुत तेज बादलों में गडगडाहट की आवाज हुई और साथ ही बिजली गिरने से रीना 30 वर्ष पत्नी राजेश, शिवानी 4 वर्ष पुत्री रमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा व्यक्ति भी काफी झुलस गया परन्तु उसकी जान बच गयी। बिजली की तीव्रता और धमक इतनी तेज थी कि 20 मीटर दूर बने मिट्टी के मकान की दीवाल फट गई। 

घटना के बाद SDM नानपारा, CO कैसरगंज दिनेश कुमार शर्मा आदि अधिकारियों ने मौके पर पहुँच कर पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया। थाना खैरीघाट के कार्यवाहक सब इंस्पेक्टर वेद राम यादव ने बताया कि दोनों लाशों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । 

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision