Latest News

मंगलवार, 12 जून 2018

कंटेनर की टक्कर से पल्लेदार की मौत रिपोर्ट दर्ज

अल्हागंज 12 जून 2018. कस्बे में रविवार की दोपहर नगर पंचायत कार्यालय के सामने कंटेनर की टक्कर लगने से एक पल्लेदार की मौत हो गई। कंटेनर सहित चालक मौके से भाग निकला, घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी गई है। एसएचओ राजवीर सिंह ने बताया कि शव को विच्छेदन हेतु भेज दिया गया है। 


मृतक के पिता अगने शाह ने बताया की उसका पुत्र महफूज शाह उम्र लगभग 35 वर्ष बाजार में पल्लेदारी का काम करता है। रविवार को लगभग 11 बजे कार्य करने के दौरान वह शौच के लिए खेत की तरफ जा रहा था इसी दौरान हुल्लापुर की तरफ से आ रहे कंटेनर ने उसके सामने से टक्कर मार दी जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई और वह मौके पर ही गिर गया। 

लोगों ने उसे उठाया और वह थोड़ा चलने के बाद फिर गिर गया घटना की सूचना पाकर उसके परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और एक वाहन से उसे फर्रुखाबाद के एक अस्पताल ले गए। बाद में उसे गंभीर अवस्था में उच्च चिकित्सा के लिए कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक महफूज अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा है उसकी पत्नी सबीना सहित पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। 

मृतक के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं जिसमें सबसे बड़ा पुत्र आमिर 8 वर्ष का है जबकि सबसे छोटी पुत्री डेढ़ वर्ष की है। एसएचओ राजवीर सिंह ने मृतक के घर जाकर घटना की पूरी जानकारी ली, सूत्रों के मुताबिक घटना से संबंधित कंटेनर की पहचान कर ली गई है।  शव को विच्छेदन हेतु सोमवार को भेजा जाएगा। 



Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision