Latest News

मंगलवार, 5 जून 2018

पनकी में दो घरों में धावा बोल चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

कानपुर 05 जून 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी में लगातार बढ़ते क्राइम ग्राफ को रोकने में नाकामयाब रही पुलिस को चुनौती देते हुये चोरों ने बीती रात क्षेत्र में घूम-घूम कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीडित परिवारों ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर दी है। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पनकी थाना क्षेत्र के 260 एफ ब्लाक में चोरों ने जेवर समेत हजारों की नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। पनकी एफ ब्लाक निवासी प्राइवेट कर्मी अवधेश कुमार की पत्नी अनु ने बताया की बीती रात घर के सभी सदस्य घर पर सो रहे थे। चोरों ने गेट से घुस कर अलमारी से लगभग 60 हजार के जेवर, 38 हजार नगदी, मोबाइल फोन समेत लगभग एक लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया।

इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। अनु ने बताया की तड़के 5 बजे वह सोकर उठी तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और हजारों रुपये का सामान चोरी हो गया था। वहीं दूसरी चोरी पड़ोस के 261 एफ ब्लाक में रहने वाले प्राइवेट कर्मी अमन शर्मा के घर में हुयी। अमन शर्मा ने बताया की बीती रात चोर उनके घर से तीन मोबाइल फोन ले उड़े। सुबह उठने पर चोरी का पता चला। परिजनों ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंचे पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ितों ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर दी है।




Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision