Breaking News

22 जून से शुरू होगी Armapur Premier League क्रिकेट प्रतियोगिता

कानपुर 20 जून 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनूप कुमार). अर्मापुर प्रीमियर लीग अन्डर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता के सम्बन्ध में एक प्रेस वार्ता का आयोजन आज पनकी सी ब्लाक त्रिपाठी गेस्ट हाउस में किया गया। वार्ता के दौरान संयोजक नीरज शर्मा ने बताया कि सभी मैच एसएएफ ग्राउंड अर्मापुर में खेले जायेंगे।

अर्मापुर प्रीमियर लीग के डाइरेक्टर सुशील मिश्रा ने प्रेस वार्ता में बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच 22 जून को एसएएफ ग्राउंड अर्मापुर में खेला जायेगा। प्रत्येक टीम को 3-3 मैच खेलने को मिलेंगे। सभी मैच 20-20 ओवर के खिलायें जायेंगे। प्रत्येक टीम मे 15-15 खिलाड़ी रखें जायेंगे तथा 2-2 खिलाड़ी स्टैण्ड बाई में रहेंगे। केसीए के संरक्षण और बीसीसीआई नियमों के अन्तर्गत करायी जाने वाली प्रतियोगिता के सभी अम्पायर व स्कोरर केसीए से मान्यता प्राप्त होंगे।

श्री मिश्रा ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच 1 जुलाई 2018 को खेला जायेगा। विजेता टीम को 31000 रुपये और उपविजेता टीम को 21000 रुपये के नगद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी और सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार और सर्टीफिकेट दिये जायेंगे। इस प्रतियोगिता में सभी टीमें जीनो बिल्डर, रेनु रिपोर्टिंग, राहुल स्वीट पनकी, रवि राज ज्वेलर्स, सुहागन ज्वेलर्स, रायल ड्रीम हाउस, आरएलबी इन्टरनेशनल स्कूल एवं जीनियस एजुकेशन आदि स्पांसरों के नाम से खेलेंगी।





.