Latest News

शनिवार, 9 जून 2018

रामा ग्रुप पर इन्कम टैक्स का छापा, 100 करोड़ से भी अधिक टैक्स चोरी पकड़ाई

रायपुर 09 जून 2018 (छग ब्यूरो). व्यवसायी समूह रामा ग्रुप में चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई में अब तक की जांच में 100 करोड़ रुपए से अधिक की टैक्स चोरी की बात सामने आई है। विभाग ने समूह के 15 ठिकानों पर जांच पूरी कर ली है। कार्रवाई के दौरान 2 करोड़ के जेवरात, 11 लाख 80 हजार नगदी जब्त किए गए हैं। समूह के रायपुर, बिलासपुर, कोरबा सहित जगहों में अभी भी जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बड़े व्यवसायी समूह रामा समूह पर आयकर विभाग की टीम ने बुधवार तड़के छापा मारा। विभाग की यह कार्रवाई बिलासपुर लिंक रोड स्थित उनके आवास सहित रायपुर स्थित सोयायटी क्लब हाउस में एक साथ की गई। बिलासपुर के दोनों बड़े उद्योगपति, बिल्डर, कोयला व्यवसायियों के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमार कार्रवाई की।

आयकर विभाग ने रामा ग्रुप के कई पार्टनर्स के ठिकानों पर भी छापा मारा है। बता दें स्वर्ण भूमि प्रोजेक्ट भी रामा ग्रुप का ही है। इस प्रोजेक्ट पर भी कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में आयकर विभाग के 150 से ज्यादा अफसर लगे हैं। ग्रुप के मालिक सहित सभी डायरेक्टरों के घर पर भी छापामार कार्रवाई की गई है। रामा ग्रुप का रियल स्टेट, कोयले, केमिकल समेत कई क्षेत्रों में बड़ा कारोबार है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision