Latest News

मंगलवार, 8 मई 2018

धूमधाम से सम्‍पन्‍न हुआ AIRA का शपथ ग्रहण समारोह

कानपुर 08 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह). All Indian Reporter’s Association (AIRA Association) की नवनिर्वाचित कानपुर जिला इकाई का शपथ ग्रहण समारोह आज बाल भवन फूलबाग में धूमधाम से सम्‍पन्‍न हुआ। कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि कानपुर प्रेस क्‍लब के अध्‍यक्ष अवनीश दीक्षित थे और अध्‍यक्षता कानपुर प्रेस क्‍लब के महामंत्री कुशाग्र पाण्‍डेय ने की। 


कार्यक्रम में पत्रकारों को सम्‍बोधित करते हुये आईरा के राष्‍ट्रीय मुख्‍य महासचिव पुनीत निगम ने कहा कि पत्रकार की असली ताकत उसकी लेखनी होती है, इसलिये अपनी लेखनी को मजबूत करके हम अपनी ताकत को बढा सकते हैं। मुख्‍य अतिथि श्री अवनीश दीक्षित ने कहा कि पत्रकार उत्‍पीड़न की घटनाओं को कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जायेगा और एैसे कृत्‍य करने वालों को हर स्‍तर पर मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता कर रहे श्री कुशाग्र पाण्‍डेय ने अपने सम्‍बोधन में कहा कि पत्रकारों को एकजुट होने की महती आवश्‍यकता है और इसके लिये सभी जरूरी कदम उठाये जाने चाहिये। अन्‍य वक्‍ताओं में प्रमुख रूप से विकास अवस्‍थी, आज़म महमूद, संजय मिश्रा, गोपाल गुप्‍ता, दिग्विजय सिंह और आशीष त्रिपाठी आदि थे। 


कार्यक्रम में सभी अतिथियों एवं प्रादेशिक और मण्‍डलीय पदाधिकारियों का माल्‍यार्पण कर एवं उन्‍हें मोमेन्‍टो भेंट कर सम्‍मानित किया गया। साथ ही जिला टीम को उनके नियुक्ति पत्र भी प्रदान किये गये। जिले के पदाधिकारियों को मुख्‍य अतिथि श्री अवनीश दीक्षित एवं कार्यक्रम अध्‍यक्ष श्री कुशाग्र पाण्‍डेय ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलवायी। कार्यक्रम का संचालन आईरा के प्रदेश प्रवक्‍ता डा. विपिन कुमार शुक्‍ला ने किया तथा कार्यक्रम की व्‍यवस्‍था और संयोजन जिला महामंत्री दिग्विजय सिंह ने किया।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision