Latest News

शुक्रवार, 25 मई 2018

कानपुर - दादा नगर में फैक्ट्री कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

कानपुर 25 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह).  गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के औधोगिक क्षेत्र दादा नगर में रिया बिस्कुट कम्पनी के कर्मचारियों ने आज गेट पर धरना प्रर्दशन किया । कर्मचारियों का आरोप है कम्पनी बन्द करने से पहले उनको कोई सूचना नहीं दी गई। 


कर्मचारियों ने बताया की रिया बिस्कुट के मालिक मनीष वदलानी, रवि वदलानी, पिल्लू (महेन्द्र पवनानी) आ‍द‍ि ने दिनाँक 22 मई को कर्मचारियों को बिना सूचना दिये कम्पनी के गेट पर कम्पनी बन्द करने का लेटर चस्‍पा कर दिया था। जिससे हम मजदूरों के आगे परेशानियों का अम्‍बार आ गया है और पिछले महिने का हम मजदूरों का वेतन भी बकाया है। जिससे हम मजदूरों का परिवार भुखमरी के कगार पर आ गया है।

जब से लेटर चस्‍पा किया गया है तब से न मालिक ने आकर मुलाकात की, न ही करीब 16 वर्षो के कार्य का कोई फण्‍ड और पिछले महीने का वेतन दिया है। कर्मचारियों में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ काफी आक्रोश है, सारे कर्मचारी दो दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसमें मुख्य रूप से राम किशोर, ओम नरायण अवस्थी, राम नरेश, धर्मेद्र, वीरेंद्र, महादेव, ब्रजेश मिश्रा, राम प्रसाद व महिलायें करीब 70 से 80 मजदूरों ने कम्पनी मालिक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision