Latest News

मंगलवार, 22 मई 2018

पानी को तरसती जनता ने पार्षद व विधायक के खिलाफ लगाये नारे


कानपुर 22 मई 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पानी को तरसते पनकी थाना क्षेत्र के वार्ड पचास काशीराम योजना में रह रहे लोग आज सड़क पर उतर अाये और लोगों ने क्षेत्रीय पार्षद व क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये।


एक तरफ योगी सरकार हर व्यक्ति की बुनियादी जरूरत को देने का वादा तो करती है लेकिन वही उनके पार्षद व विधायक उनके इस वादे की खुलेआम धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। दरअसल मामला कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के वार्ड पचास काशीराम योजना में रह रहे लोगों का है। जहाँ पिछले कई दिनों से पानी व उसके साथ साथ बिजली की समस्या बनी हुई है। क्षेत्रीय लोगों की माने तो काशीराम कालोनी में लगभग पांच से छः हजार लोग रहते हैं जिनके बीच में मात्र एक ही सरकारी नल लगा है, जिससे पानी भरने में सुबह से शाम हो जाती है। 

क्षेत्रीय निवासी रेशमा बेगम ने बताया कि काशीराम कालोनी में बिजली व पानी की बड़ी समस्या बनी हुई है और रमजान के महीने में ऐसी मुसीबतों से गुजरना पड़ रहा है और जब हम लोग पार्षद अौर विधायक को फोन लगाते हैं तो उनका फोन नहीं उठता है। जिसको लेकर आज हम लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर हमारी बातें नही सुनी गई तो हम लोग धरने पर बैठेंगे। 


 


Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision