Latest News

शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

एसजीएसटी कार्यालय में पकड़ाया जुए का अड्डा, कार्यवाही करने से कतरा रही है पुलिस

कानपुर 27 अप्रैल 2018 (सूरज वर्मा). SGST कार्यालय कानपुर स्थित कर्मचारी यूनियन के ऑफिस में काफी समय से चल रहा मयखाना और जुए का अड्डा बीती रात कल्‍यानपुर पुलिस और कुछ पत्रकारों के प्रयासों से एक्‍सपोज हो गया। कवरेज के दौरान एसजीएसटी कर्मचारियों ने नशे की हालत में बेतहाशा गाली गलौज की एवं पथराव कर दिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। परन्‍तु कुछ नेताओं के दबाव में पुलिस अब कानूनी कार्यवाही करने से पीछे हट रही है।


जानकारी के अनुसार कुछ पत्रकारों को गोपनीय टिप मिली थी कि थाना कल्याणपुर के लखनपुर इलाके में स्थित स्टेट जीएसटी कार्यालय शाम होते ही नशेबाजी और जुए का अड्डा बन जाता था। मामले को लेकर कई दिनों तक रेकी करने के बाद स्‍थानीय पत्रकारों ने कल देर शाम थाना कल्‍यानपुर को सूचना दी। पुलिस ने पत्रकारों के सहयोग से SGST कार्यालय स्थित उत्‍तर प्रदेश राजकीय वाहन चालक संघ, व्‍यापार कर कानपुर जोन, कानपुर के कार्यालय में छापा मारा तो एसजीएसटी कर्मचारियों ने नशे की हालत में गाली गलौज की और पथराव कर दिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। 

मौके से पुलिस ने तीन कर्मचारियों को धर दबोचा जिनमें श्‍याम गुप्‍ता नाम का एसजीएसटी का एक बाबू भी शामिल है। पकड़े गये बाकी दो कर्मचारी यहां ड्राइवर हैं, शेष जुआड़ी पथराव की आड़ में भागने में सफल रहे। खबर लिखे जाने मामले में पुलिस कार्यवाही को रोकने के प्रयास जारी थे। जुआरियों की पैरवी में विधायक, सांसद तथा मंत्री तक के फोन आने से पुलिस प्रशासन पशोपेश में है कि कार्यवाही करे तो कैसे करे।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision