Latest News

बुधवार, 7 मार्च 2018

कानपुर - पनकी रतनपुर में प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ा

कानपुर 07 मार्च 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार). पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर काशीराम कालोनी में पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पनकी थानाध्यक्ष ललितमणि त्रिपाठी ने दोनों के परिजनों को सूचना दी है।


पनकी रतनपुर काशीराम कालोनी में रहने वाले किसी व्यक्ति ने डायल 100 पर सूचना देकर बताया कि यहां पर काफी दिनों से एक प्रेमी जोड़ा रह रहा है। सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर पनकी थाने ले आयी। पुलिस के पूछने पर लड़के ने अपना नाम दिलीप कुमार पुत्र सिपाही लाल निवासी दलनपुर,  लड़की ने अपना नाम रीता राजपूत पुत्री लक्ष्मीनारायण निवासी रामादेवी बताया है। 

रीता राजपूत ने बताया कि मेरे पिता ने मुझसे बिना पूछे मेरी शादी दो साल पहले मनोज राजपूत से कर दिया था। लेकिन मुझको मनोज राजपूत के साथ रहना पसंद नहीं था। क्योंकि दिलीप कुमार से काफी दिनों से मैं बातचीत कर रही थी और मैं दिलीप कुमार से शादी करना चाहती थी। लेकिन मेरे घर वाले राजी नहीं थे और मेरी शादी जबरदस्ती मनोज राजपूत से कर दी गई थी। इसीलिए मैं अपने घर से भाग कर दिलीप कुमार के साथ रतनपुर काशीराम कालोनी में रहने लगी। पनकी थानाध्यक्ष ललित मणि त्रिपाठी ने दोनों के परिजनों को सूचना दी है।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision