Latest News

मंगलवार, 6 फ़रवरी 2018

अलीगढ़ - ग्राम गोमत का सरकारी अस्पताल खण्डहर में तब्दील होने से परेशान हैं गामीण

अलीगढ़ 06 फरवरी 2018 (राम खिलाड़ी शर्मा). नगर के समीपवर्ती ग्राम गोमत में कई सालों पूर्व बना सरकारी अस्पताल अब पूर्णतः खण्डहर के रूप में तब्दील हो चुका है, जिस कारण मरीज काफी परेशान हैं। अस्पताल खण्डहर हो जाने से कभी भी गिर सकता है, और डॉक्टर भी उसमें बैठने से कतराते हैं. 
 
इस अस्‍पताल में डाक्‍टर या तो आते ही नहीं और यदि आते भी हैं तो सिर्फ कुछ समय के लिए, नाम मात्र  के लिए, सिर्फ कुछ समय बैठकर हाजिरी रजिस्टर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने हेतु।  विदित हो कि इस अस्पताल के लिए सरकार ने पिछले कई सालों पूर्व आठ बीघा जमीन ग्राम से बाहर नया अस्पताल बनवाने के लिए आवंटित कर दी है, लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक वहां नया अस्पताल नहीं बनाया गया है। 
 
इसकी मांग ग्रामीणों ने कई मर्तबा सांसद व विधायक सहित हाई कमान से लिखि‍त व मौखिक रूप से की है। लेकिन प्रत्येक बार मिलता है तो सिर्फ आश्वासन। गामीणों का कहना है कि जब सरकार ने कई सालों से नया अस्पताल बनवाने के लिए आठ बीघा जमीन ग्राम के बाहर दे दी है, तो आखिर क्यों नहीं उस स्थान पर नया अस्पताल बनवाया जा रहा है। उक्त भूमि पर भूमाफिया अपनी पैनी नज़र रखे हुए हैं और कभी भी कब्जा कर सकते हैं। यह  विषय भी वाकई एक सोचनीय व चिन्तनीय है? जिस पर सरकार को भी सोचने की जरूरत है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision