Latest News

गुरुवार, 8 फ़रवरी 2018

कानपुर प्रेस क्लब ने किया वरिष्‍ठ IAS पी.के मोहंती को सम्मानित

कानपुर 08 फरवरी 2018 (महेश प्रताप सिंह).  लम्बे समय तक कानपुर में मंडलायुक्त के पद पर कार्यरत रहते हुए उत्कृष्ट कार्य करने और अब सहकारिता चुनाव आयोग के चेयरमैन पद पर आसीन होने पर श्री पी.के मोहंति का आज यहां कानपुर प्रेसक्लब में आयोजित एक सम्मान समारोह में क्लब के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित के नेतृत्व में स्वागत कर उन्‍हें सम्‍मानित किया गया।



इस अवसर पर प्रेसक्लब के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित ने कहा कि श्री पी.के मोहंति ने कानपुर में रहते हुए मंडलायुक्त के साथ भी श्रमायुक्त की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाई। वह हमसे विदा नहीं हो रहे हैं बल्कि सरकार ने उनके उत्कृष्ट कार्यो को देखते हुए उन्हें नयी जिम्मेदारी सौंपी है। इस पर हम उन्हें पत्रकार साथियों की ओर से हार्दिक बधाई देते हैं और कामना करते हैं कि उन्हें जो नयी जिम्मेदारी सौंपी गयी है उसे भी वह बखूबी अंजाम देंगे । 

इसके अलावा महामंत्री कुशाग्र पाण्डेय, उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, कोषाध्यक्ष अभिलाष बापपेयी, मंत्री अंकित शुक्ला , कार्यकारिणी सदस्य चंदन जायसवाल एवं इब्ने हसन जैदी ने भी श्री मोहंती का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया और अपने विचार प्रकट किये। कार्यक्रम का संचालन मो0 इरफान ने किया। स्वागत करने वालों में वेद गुप्ता, के.के साहू, पंकज त्रिवेदी, विकास दीक्षित, मो0 तारिक, मोमिन, गौरव जैन, मोहसिन, शाहिद नियाजी, फैसल हयात, आनंद शर्मा, आमिर सोलंकी, देवेश तिवारी, शहनवाज़, डिम्पल सक्सेना, निखिल, अमित भदौरिया, दिनेश सिंह आदि  शामिल थे।


Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision