Latest News

सोमवार, 12 फ़रवरी 2018

पत्रकारों का नहीं होगा उत्पीड़न, जारी होंगे परिचय पत्र

अल्हागंज 12 फरवरी 2018 (अमित वाजपेयी). जिला अधिकारी शाहजहांपुर के द्वारा पत्रकारों के हित में की गई घोषणाओं का ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (AIRA) ने स्वागत कर उनका आभार व्यक्त किया है। ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन की यहां हुई बैठक में शाहजहांपुर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी के द्वारा पत्रकारों के हित में की गई उन घोषणाओं का स्वागत किया गया।


जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी ने फर्जी पत्रकारों पर अंकुश लगाने के वास्ते वैध पत्रकारों के जिला सूचना कार्यालय द्वारा परिचय पत्र जारी करवाना, जरूरत मंद पत्रकारों को शस्त्र लाइसेंस जारी करवाने, बगैर जांच किए उन पर मुकदमा पंजीकृत ना करने तथा एक समिति का गठन करके पत्रकारों के लेखों और समाचारों के आधार पर पत्रकारों को सम्मानित करने की बात कही है। आईरा के मंडल अध्यक्ष महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि जिला अधिकारी श्री त्रिपाठी जी जनपद के पहले बड़े अधिकारी हैं जिन्होंने समाज तथा प्रशासन के सहयोग करने के लिए पत्रकारों के योगदान की सराहना करते हुए उनके दुख दर्दो को महसूस किया है। उन्होंने जिलाधिकारी के उस बयान की सराहना की है जिसमें उन्होंने पत्रकारों के मान सम्मान तथा सुरक्षा के बरकरार रखने की बात कही है। 
मंडल उपाध्यक्ष अमित वाजपेई ने पत्रकारों के हित में जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी तथा पुलिस अधीक्षक के.वी सिंह के द्वारा की गई घोषणाओं का आईरा की तरफ से उनका स्वागत कर आभार व्यक्त किया है। बैठक में मंडल सचिव वैष्णव गुप्ता, मीडिया प्रभारी अनिल लोधी, गौरव शुक्ला, अम्बुज शुक्ला, विमल राठौर, विजय शुक्ला, प्रिंस सक्सेना, उर्जितेश्वर शुक्ला, विपिन दीक्षित, पवन पाठक, कौशल किशोर मिश्रा, धीरेन्द्र यादव, अतुल पाण्डे  आदि  पत्रकार शामिल रहे।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision