Latest News

बुधवार, 7 फ़रवरी 2018

सड़क पर उतरे यमराज, लगातार दुर्घटनाओं में 2 की मौत, ट्रक सहित चालक गिरफ्तार

अल्हागंज 07 फरवरी 2018 (अमित बाजपेई). हाईवे पर हुल्हापुर चौरसिया के मध्य 3 घंटे के अंतराल में मानो स्‍वयं यमराज सड़क पर उतरे थे। यहां लगातार दो सड़क दुर्घटनाएं हुई जिसमें ट्रैक्टर तथा बाइक चालकों कि मौत हो गई।  पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली सड़क दुर्घटना हुल्लापुर रामगंगा नदी पुल के पास की है। बताते हैं कि जनपद फर्रुखाबाद के थाना राजेपुर के अंतर्गत गांव झंडी मड़ैया निवासी राजेश पुत्र राधेश्याम दोपहर के करीब 12:00 बजे अल्लाहगंज से अपने ट्रैक्टर ट्राली पर मौरंग तथा सरिया लादकर वापस गांव जा रहे थे। इसी दौरान रामगंगा नदी पुल के पास अल्लाहगंज निवासी रामप्रकाश अपनी विक्की से गिर गए थे उनको बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर को उसने सड़क के नीचे उतार दिया, जिससे ट्रैक्टर ट्राली दोनों असंतुलित होकर सड़क के नीचे खाई में चले गये। जिसमें ट्राली नहीं पलटी लेकिन ट्रैक्टर ने दो चक्कर लिए, जिससे ट्रैक्टर चालाक राजेश कि दबकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर उसके परिजन मौके पर आ गए, मृतक का चचेरा भाई बांके शव को देखकर गश खाकर गिर गया। बताते हैं कि मृतक राजेश के 6 पुत्रियां हैं जिनकी अभी तक शादियां नहीं हुई हैं, सभी का रो-रो कर बुरा हाल था।
दूसरी सड़क दुर्घटना गांव चौरसिया के पास की है। जानकारी के अनुसार जनपद हरदोई थाना क्षेत्र पचदेवरा के गांव नौगांवा निवासी रामप्रकाश पुत्र सूरजपाल बाजार से सब्जी खरीदने चौरसिया आए थे। वापस गांव जाते समय अपनी विक्की सड़क पर चढ़ाई, इसी दौरान जलालाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक की टक्कर से मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। शव काफी क्षतविक्षित  हो गया दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस ने थाने के सामने ट्रक को पकड़ लिया तथा उसके चालक जिला रामपुर के गांव बिशनपुर निवासी मनदीप पुत्र जगतार को गिरफ्तार कर लिया तथा ट्रक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। एसओ राजकुमार तिवारी ने बताया दोनों सड़क दुर्घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।







Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision