Latest News

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

सट्टे का धंधा - पडी जब मजबूरी, पुलिस ने कर दी खानापूरी

कानपुर 02 फरवरी 2018 (सूरज वर्मा). लोगों का लालच और कम समय में बिना मेहनत के शार्टकट से पैसा कमाने का सपना, इन दो चीजों ने मुन्‍ना बंगाली और संतोष को कम समय के अंदर ही मामूली आदमी से सट्टा किंग बना दिया। हां इसमें स्‍थानीय थाना काकादेव का रहमोकरम भी शामिल है।


जानकारी के अनुसार सट्टे में रकम कमाने के लिए सट्टा खेलने वाले अजब गजब गणित लगाते हैं। नंबरों के इस खेल में लकी नंबर निकालने के लिए हर चीज में जोड़ घटाव और गुणा भाग चलता है। यहां तक कि सपने में कोई नंबर दिख जाए, खेलने वाले उसमें बड़ी रकम दांव पर लगा देते हैं। एैसा ही कुछ माहौल इन दिनों विजय नगर चौराहे पर देखने को मिल जायेगा। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार खुलासा टीवी पर प्रसारित खबर का असर बस इतना देखने को मिला कि स्‍थानीय चौकी के एक सिपाही ने मौके पर जा कर आरोपियों मुन्‍ना और संतोष को प्‍यार से समझा दिया कि बच्‍चों कुछ दिनों तक धन्‍धा बन्‍द रखना, प्रेस वाले ज्‍यादा परेशान कर रहे हैं। दबंगों ने सिपाही के पैर छुये और सिपाही महोदय ने उनको आश्‍वासन दे दिया कि कुछ दिनों में जब मामला ठण्‍डा हो जायेगा तब फिर से सट्टे की दुकान चालू कर लेना। (इस घटनाक्रम की वीडियो हमारे पास उपलब्‍ध है).

इस संदर्भ में पूछने पर सीओ स्‍वरूप नगर अभय नारायन राय ने बताया कि थाना काकादेव को निर्देशित किया गया है कि इलाके में कोई अवैध कार्य न होने पाये। यदि दो दिन में थाने ने गिरफ्तारी नहीं की तो वे स्‍वयं कार्यवाही करेंगे। पर क्षेत्र में कोई अवैध धंधा नहीं चलने दिया जायेगा।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision