Latest News

गुरुवार, 1 फ़रवरी 2018

अापत्तिजनक हालात में लेबर की मौत, परिजनों ने रोड जामकर लगाया हत्या का आरोप

कानपुर 1 फरवरी 2018 (विशाल तिवारी एवं अमित राजपूत). थाना कल्यानपुर अंतर्गत भट्टे में कार्यरत लेबर की अापत्तिजनक हालत में मौत होने से गुस्साये परिजनों ने नमक फैक्ट्री चौराहे पर शव रखकर रोड जाम किया। सूचना पर पहुँची सर्किल की भारी फ़ोर्स ने परिजनों को समझा-बुझाकर शान्‍त किया अौर जाम खुलवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील उम्र (40) वर्ष अरविंद यादव के ईंट के भट्टे में 12 वर्षो से कार्य कर रहा था। परिजनों ने बताया कि सुनील का तनख्वाह को लेकर अपने मालिक से कुछ विवाद हुआ था। सुनील ने अपने भाई दीपू को अपने साथ मारपीट किये जाने की सूचना दी थी। जिसके बाद किसी ने परिजनों को सुनील के एक्सीडेंट होने की सूचना देते हुए बताया था कि सुनील हैलट अस्पताल में भर्ती है। उसके बाद पता चला कि सुनील की मौत हो गयी है। परिजनों ने भट्टे के मालिक पर सुनील की हत्या का आरोप लगाते हुए आज शाम नमक फैक्ट्री चौराहे पर शव रखकर रोड जाम कर दिया। सुनील की पत्नी अनिता ने बताया कि घर में एक ही कमाने वाला था और आज वो भी दुनिया से चला गया।

सुनील के दो बच्चे भी हैं जिनमें एक बच्चे की उम्र 8 वर्ष और दूसरे की उम्र 5 वर्ष है पैसे से कमजोर होने के कारण सुनील अपने बच्चों को पढ़ाने में असमर्थ थे और आज वो अपने पीछे दो मासूम बच्चों को छोड़कर चले गये। सुनील के परिजनों ने पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और मुआवजा दिलाने की मांग की है। कल्यानपुर क्षेत्राधिकारी ने खुलासा टीवी को बताया कि घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision