Latest News

मंगलवार, 9 जनवरी 2018

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने पुलिस से की शोहदे की शिकायत

शाहजहांपुर 09 जनवरी 2018. इंटर की छात्रा ने अपने साहस का परिचय देते हुए छेड़छाड़ करने वाले शोहदे से स्वयं को बचाया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर आ गए और एक युवक से फोन लेकर पूरी घटना की जानकारी महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर दी। पुलिस आने की सूचना मिलते ही अपने साथी की बाइक से शोहदा मौके से भाग गया।


पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रा ने बताया कि वह अपनी साइकिल से अल्लाहगंज कस्बे के स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए आती है। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज आते समय गांव रामनगर निवासी सुरेश कुशवाहा का पुत्र धर्मेंद्र उस पर फब्तियां कसता है और छेड़छाड़ करने का भी प्रयास करता है। मंगलवार को जब वह कॉलेज से वापस साइकिल से घर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में धर्मेंद्र ने अकेला जानकर उसे रोक लिया और  गंदी-गंदी बातें करते हुए उसे अपना मोबाइल नंबर देते हुए प्रतिदिन उससे बात करने की हिदायत दी। साथ ही उसे फुसला भी रहा था। 

बात ना मानने पर उसने जान से मारने की भी धमकी दी। किसी अप्रत्याशित घटना होने की शंका से घबराकर उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर आ गए और एक युवक से फोन लेकर पूरी घटना की जानकारी महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर दी। पुलिस मौके पर पहुंचती इससे पूर्व धर्मेंद्र अपने साथी की बाइक पर बैठ कर भाग गया।

शोहदों से कैसे निपटें पुलिस की सलाह आई काम -
बताते हैं कि 1 सप्ताह पूर्व एस.ओ राजकुमार तिवारी ने पुलिस दल के साथ कॉलेज प्रांगण में शोहदों से निपटने के गुर छात्रों को सिखाए थे। यही गुर छात्रा के काम आ गया। फिलहाल शोहदा पुलिस की पकड़ से बाहर है, उसकी तलाश जारी है। खबर लिखने तक छात्रा से समझौते का प्रयास चल रहा था। 

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision