Latest News

शनिवार, 16 दिसंबर 2017

ग्राहकों को बेहतर सुविधा देना ही बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक का उद्देश्य

मिर्जापुर 16 दिसम्बर 2017 (कौशल मिश्रा). बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण शाखा प्रथ्वीपुर ढाई के शाखा प्रबंधक ने कैशलैस लेनदेन को बढावा देने के उद्देश्‍य से आज पत्रकार वार्ता का आयोजन किया । शाखा प्रबन्‍धक कौसर अली ने वार्ता में कहा कि बैंक प्रबंधन ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कृतसंकल्पित है. बैंक व ग्राहकों के बीच आत्मीय लगाव हो, इसके लिए बैंक कर्मी पूरी सक्रियता के साथ कार्य कर रहे हैं।


प्रथ्वीपुर ढाई के बडौदा शाखा में ग्राहकों की सुविधाओं के बारे में बताते हुये प्रबन्‍धक ने कहा कि ग्राहक बैंक से बेहतर संबंध स्थापित कर व्यवसाय कर के अपना जीवन स्तर में सुधार ला सकते हैं. उन्होंने कहा कि ग्राहक यदि ऋण लेकर सही समय पर  ऋण वापसी करते हैं, तो बैंक उन्हें भविष्य में और अधिक ऋण देगी, ताकि वह अपना व्यवसाय बढ़ा सके. उन्होंने कहा कि बैंक अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत समय-समय पर सामाजिक कार्य करती है. 

उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक कैशलैस की व्यवस्था अपनाने की अपील की. कहा कि कैशलैस से ही भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकता है. बैंक आपका है इसे स्वच्छ रखने में भी  आप लोगों का सहयोग बहुत जरुरी है। उन्होंने सभी ग्राहकों को संदेश देते हुए कहा कि बैंक परिसर में बीड़ी, पुडिया, सिगरेट का इस्तेमाल बिल्कुल न करे। ग्राहक किसी भी जानकारी के लिए उनसे सीधे सम्पर्क कर सकते है। किसी के बहकावे में आकर किसी बाहरी व्यक्ति के चक्कर में न पड़े किसी भी  समस्या के लिए उनके पास आकर सीधे जानकारी ले सकते है। लास्ट में उन्होेंने सभी क्षेत्रवासियों को नववर्ष 2018 एंव गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ भी दीं।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision