Latest News

सोमवार, 18 दिसंबर 2017

कानपुर - ट्वीटर पर पुलिस को मिली मजार उखाड़ने की धमकी

कानपुर 18 दिसम्बर 2017 (विशाल तिवारी). आज सुबह 7 बजकर 12 मिनट पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा कानपुर पुलिस को किये गए एक ट्वीट से कानपुर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुबह-सुबह हुए इस ट्वीट में किसी सिरफिरे ने कानपुर सेंट्रल पर बनी मजार को उखाड़ने की स्‍पष्‍ट चुनौती दी है, इसी कारण आनन-फानन में सभी आलाधिकारियों ने तत्काल सख्‍त कार्यवाही करने के निर्देश दे डाले हैं।


ट्वीटर से हुई जानकारी के अनुसार आज सुबह के 7 बजकर 12 मिनट पर अतुल सक्सेना बजरंगी के ट्वीटर हैंडल @navneetsaxena5 से @upgrp, @uppolice, @rpfncrald को एक धमकी भरा ट्वीट किया गया। हालांकि युवक कुछ शब्द स्पष्ट रूप से नहीं लिख पाया। ट्वीट में लिखा गया था की "अगर आपका प्रशासन नाकाम है तो मैं आज अपने हिन्दू भाइयों के साथ कानपुर सेंट्रल पर बनी अवैध मजार को जड़ से उखाड़ने का काम करेंगे। आज शाम को अा रहे हैं जिसमें दम हो रोक के दिखाए। जय जय श्री राम। जय भवानी जय शिवाजी". मामले की जानकारी होते ही कानपुर प्रशासन में हड़कंप मच गया। आननफानन जीआरपी को सतर्क रहने के निर्देष जारी किये गये।

बताते चलें कि कानपुर के सेन्‍ट्रल स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म नम्‍बर 3 पर एक मजार स्थित है जो काफी समय से कथित रूप से विवादों से घिरी है। जानकारी के अनुसार मजार एकदम रेलवे लाइन से सटी है। हमने इस विषय पर जीआरपी इन्‍सपेक्‍टर से बात करने की कोशिश की पर खबर लिखे जाने तक हमारा जीआरपी इन्‍सपेक्‍टर से सम्‍पर्क नहीं हो पाया था। मामला बेहद संवेदनशील, जरा सी गलती शहर के अमनचैन को बर्बाद कर सकती है। ट्वीटर के अनुसार पुलिस एक्‍शन मोड पे है, अब देखना ये है की कानपुर पुलिस इस पर क्या कार्यवाही करती है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision