Latest News

गुरुवार, 16 नवंबर 2017

कैबिनेट मंत्री के कार्यालय के बाहर युवक ने लगा ली खुद को अाग

कानपुर 16 नवम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). पुलिस प्रताड़ना से तंग लालबंगला इलाके में एक युवक ने पत्नी और बच्ची के साथ रामगली स्थित कैबिनेट मंत्री के कार्यालय के बाहर आग लगा ली। आत्मदाह की चेतावनी के नाते पुलिस पहले से तैनात थी। कपड़ों में आग लगते ही पुलिस ने युवक दबोच लिया और आग बुझा दी।


जानकारी के अनुसार सनिगवां एमआईजी कॉलोनी निवासी राकेश सोनी का भाइयों से जमीन विवाद चल रहा है। आरोप है कि उसकी जमीन पर इलाके का एक दबंग भाइयों के साथ मिलकर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। 17 अक्तूबर को दबंग ने पूरे परिवार को मारा पीटा था। थाने शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने उसी के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई कर दी। यही नहीं आए दिन सिपाही घर पर पहुंचकर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। धमकी दे रहे हैं कि शिकायत वापस नहीं ली तो उसे पूरे परिवार के साथ जेल में डाल देंगे।

राकेश सोनी ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की। जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गुरुवार को कैबिनेट मंत्री के कार्यालय के बाहर आत्मदाह कर लेने की धमकी दी थी। इस चेतावनी को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे राकेश सोनी अपनी पत्नी कुसुम और 10 साल की बेटी प्रियंका के साथ रामगली स्थित कैबिनेट मंत्री के कार्यालय पहुंच गया। तीनों ने पहले से केरोसिन डाल रखा था। चेतावनी के बाद पुलिस मंत्री के कार्यालय के बाहर तैनात थी। राकेश ने पहुंचते ही माचिस की तीली जलाकर आग लगा ली, लेकिन मौके पर मौजूद दरोगा ने तुरंत उसे दबोच लिया और आग बुझा दी।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision