Latest News

शनिवार, 28 अक्तूबर 2017

शाहजहांपुर - पत्रकार के विरुद्ध फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर भडकी आईरा टीम, दिया एसपी को ज्ञापन

अल्हागंज 28 अक्टूबर 2017. जलालाबाद के पत्रकार संतोष उपाध्याय के विरुद्ध झूठी शिकायत पर फर्जी रिपोर्ट दर्ज करने वाले जलालाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर के विरुद्ध आल इण्डियन रिपोर्टर्स​ एसोसिएशन (आईरा) ने कडा रूख अख्तियार करते हुए उनका स्थानांतरण करने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन प्रेषित किया है।


अल्लाहगंज पुलिस उपनिरीक्षक मुदास्सिर की मार्फत भेजे गये ज्ञापन में बरेली मण्डल अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कहा है कि जलालाबाद पुलिस ने अपने राजनीतिक आका के समक्ष समर्पण करते हुए जलालाबाद के पत्रकार  संतोष उपाध्याय के विरुद्ध अपनी खुन्नस निकालते हुए झूठी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है। ये कार्य उन्होंने अपने अधिकार सीमा का अतिक्रमण करते हुए​ किया है। शासन के स्पष्ट आदेश हैं कि पत्रकार के विरुद्ध बगैर जांच किए रिपोर्ट दर्ज नहीं की जायेगी। जलालाबाद पुलिस इंस्पेक्टर का यह कृत्य भी अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए हमारी मांग है कि पुलिस अधीक्षक उनका स्थानांतरण तत्काल करा दे।
इसकी रिपोर्ट आईरा की तरफ़ से प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी तथा चुनाव आयोग एवं मानवाधिकार आयोग को भी प्रेषित की जायेगी। आईरा के मण्डल उपाध्यक्ष अमित वाजपेई बोले कि पूरे मामले की जांच रिपोर्ट आईरा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष के साथ-साथ जिलाधिकारी शाहजहांपुर को भी प्रेषित की जायेगी। ज्ञापन देते समय विजय शुक्ला, अनिल लोधी, शुभम वर्मा, गौरव शुक्ला, विपिन दीक्षित, कौशल मिश्रा, वैष्‍णव गुप्ता सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।


Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision